तीन महिला चरस तस्कर की गई गिरफ्तार

जन एक्सप्रेस/प्रशांत कुमार विजय देव चौरसिया
कानपुर नगर।
शहर में नवाबगंज पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम को बीते दिन बड़ी सफलता हाथ लगी। मुखबिर खास की सूचना पर नवाबगंज पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रुप से छापेमारी कर करीब पच्चीस लाख रुपये कीमत की चरस सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
नवाबगंज और एसटीएफ की टीम ने शनिवार देर शाम को मुखबिर खास की सूचना पर नवाबगंज गंगा बैराज से तीन महिला तस्करों को गिरफ्तार कर लिया । वहीं महिलाओं के पास से पुलिस ने पन्द्रह किलो तीन सौ ग्राम चरस बरामद कर की है । पुलिस पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वह कई सालों से मादक पदार्थों के बेचने का कारोबार कर रही थी। बाहर के लोग उनसे माल खरीदने के लिये आते थे। शनिवार को भी वह ग्राहकों की मांग पर माल लेकर देने के लिए घर से निकली थी तभी पुलिस टीमों ने उन्हें धर दबोचा। वही पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन खुलने के बाद से कुछ नेपाल के रास्ते से चरस की तस्करी महिलाएं कर रही थी। जिसकी लगातार सूचना मिल रही थी।
जिसके चलते पुलिस को सूचना मिली कि नेपाल के रास्ते से होते हुए लखनऊ उन्नाव और कानपुर में चरस सप्लाई के लिए तीन महिलाएं अपने पास चरस लेकर जा रही हैं। इस पर पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम ने छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया है पकड़े गए माल की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में पच्चीस लाख बताई जा रही है। वहीं पकड़ी गई महिलाओं में रेखा देवी नैना देवी और नजमा खातून हैं । जिनमें दो बिहार की और एक रामगढ़वा जिले की बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *