विधायक मैथानी कोरोना पॉजिटिव, रीजेंसी में भर्ती

जन एक्सप्रेस/विनीत सिन्हा
कानपुर नगर।
गोविंद नगर के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने स्वयं के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आश्चर्यजनक रूप से कोरोना के नए तथ्यात्मक कारणों को लोगों को सज्ञान देने के उद्देश्य से बताया कि,आम जनता को अग्रिम सचेत हेतु (संज्ञान देकर) व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर साझा किया है। विधायक ने बताया कि 17 सितम्बर को सबसे पहले मेरे सिर में दर्द (हेडेक) शुरू हुआ। जिससे सिर, भारी पन महसूस हुआ। जिससे सुबह तक काफी परेशान रहा। 18 सितम्बर को ऐसे ही मन में आया कि कोरोना टेस्ट करा लें तो टेस्ट करा लिया (रेंडम रिपोर्ट नेगेटिव आई) तो बेफिक्र जनसेवा में जुटा रहा।
उसी दिन शाम से खांसी आनी शुरू हुई और रात दस बजे कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की सूचना आई। रीजेंसी हॉस्पिटल गोविंदनगर के आईसीयू में लाया गया। शनिवार प्रात:काल ही रूम में शिफ्ट किया गया है।
विधायक ने कहा कि जनता एवं पार्टी तथा कार्यकर्ताओं की शुभकामनाओं से अब ठीक हूँ। डॉक्टर्स द्वारा डिस्चार्ज करने उपरांत पुन:जनता की सेवा हेतु, उपस्थित होऊंगा।
विधायक ने कहा कि परंतु एक बड़ा प्रश्न समाज के लिए जाता है कि क्या बॉडी में किसी भी प्रकार की अतिरिक्त गतिविधियां या कोई अतिरिक्त डेवलपमेंट भी कोरोना का कारण बन सकता है। अत: इसके लिए आम जनता को सचेत रहना चाहिए। समय बद्ध लेवल 01 के अंतर्गत ही, अपनी प्राथमिकी चेक कराकर और कोरोना का इलाज कराना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *