पत्रकार एसोशिएशन अध्यक्ष ने मृतका श्रद्धा सिंह के परिजनों से की मुलाकात

जन एक्सप्रेस संवाददाता
बल्दीराय, सुल्तानपुर।
पत्रकार एसोशियसन के अध्यक्ष टंडरसा गांव पहुंचे। परिजन से मिलकर शोक संवेदना ब्यक्त की। थानाक्षेत्र के ऐंजर, मजरे टंडरसा मे सोमवार को हुई घटना से आम जनमानस में आरोपी व प्रशासन दोनो के प्रति गुस्सा है। पेरोल पर आए पिता प्रदीप सिंह को अंतिम संस्कार के बाद तुरन्त पुन: जेल भेजने की बात लोंगो को झकझोर कर रख दिया।मृतका श्रद्धा सिंह की माता की चीख मौके के सन्नाटे को तोड़ती है।
बीते दिनों दबंगों ने युवती को जबरन केरोसिन आयल डालकर आग के हवाले कर दिया था। जिसकी ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई थी इसी संबंध में शुक्रवार को पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मंडल पत्रकार एसोसियेशन के जिला अध्यक्ष डॉ. अवधेश शुक्ला के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया। परिजन को हर प्रकार से मदद व उचित कार्यवाही कराने का आश्वासन दिया। लोंगों में स्थानीय पुलिस प्रशासन के प्रति गुस्सा है। युवती श्रद्धा सिंह की मौत और उसके उसके पिता की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे की जांच क्राइम ब्रांच करेगी।
डॉ. अवधेश शुक्ला ने मौके पर मौजूद क्राइम ब्रांच के टीम से बात की। टीम ने आश्वस्त किया कि किसी भी तरह से आरोपियों को छोड़ा नही जाएगा। पत्रकार प्रतिनिधि मंडल में शामिल नवीन शर्मा, शिवकुमार दुबे,विपुल शर्मा, प्रदीप पांडेय, कैलाश उपाध्याय, मो0 तफ्सीर, प्रेम प्रकाश वर्मा, पीर मोहम्मद, सैयद सनाउद्दीन, सोहेल आलम सहित दर्जन भर पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *